One Side Love

एक जादू सा है तेरी बातों में
          न जाने कब चढ़ जाता है
होती है मुलाकात सपनो में
         न जाने कब आ जाता है
तू दूर सही पर फिर भी है मेरी
        न जाने ये ख्याल क्यू आता है
1 जादू सा है तेरी बातों में
        न जाने कब चढ़ जाता है
तुमसे मिलकर यु लगा था
        की होगी अब बरसात मेरे ऊपर
पर न जाने ये प्यार का सिलसिला
         क्यू थम सा जाता है
यु ही नहीं धधकती हो तुम मेरी धड़कनों में
        पर न जाने क्यू ये अहसास होता है
 1 जादू सा है तेरी बातों में
        न जाने कब चढ़ जाता है
मेरे आस पास करते है लोग मोहब्बत की बाते
        पर तेरी बातों का ख्याल न जाने क्यू आता ह
1 धूल सी जम गयी है तेरी यादो की
    मेरे दिल के ऊपर ही सही
 पर न जाने क्यू अपना दिल मुझसे साफ नहीं होता है

Comments

Popular posts from this blog

ek diwana aur ek diwani

Love Thoughts by heart: Self Respect

Love Thoughts: Love Dream